समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार को सत्ता का अहंकार छोड़ देना चाहिए और एक परिवार की तरह सोचना चाहिए और तुरंत कोरियर पीड़ितों के घरों का दौरा करना चाहिए। प्रदान किया गया। सोमवार को एसपी मुख्यालय से जारी एक बयान में, पूर्व मुख्यमंत्री ने देश भर में कोविद -19 वैक्सीन और मुफ्त टीकाकरण प्रणाली की कीमतों में एकरूपता की मांग की।

उत्तर प्रदेश : सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया कोरोना जांच और टीकाकरण दोगुना  करने का आदेश। CM Yogi Adityanath orders doubling of vaccination levels and  testing in UP


यादव ने आरोप लगाया कि काले बाजार पर अंकुश लगाने में सरकार की विफलता उजागर हुई और अधिकांश अस्पताल और डॉक्टर जिनके नाम और टेलीफोन नंबर भाजपा सरकार संक्रमितों के इलाज के लिए प्रचारित कर रहे थे, वे नकली थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस झूठ के सहारे अपनी कमियों को छिपा रहे हैं जबकि जमीनी हालात बदतर और बदतर होते जा रहे हैं। अखिलेश ने कहा, "पीड़ितों के परिवारों के आंसू सूख गए हैं और सरकार के आँसू मर गए हैं।

भाजपा सरकार लोकतंत्र में अभिशाप बन गई है। ’’ उन्होंने समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान लोगों की हर संभव मदद करें। यादव ने कहा कि दूरदर्शिता की कमी और कुप्रबंधन के कारण भाजपा ने उत्तर प्रदेश को एक कोरोना राज्य बना दिया है। सपा प्रमुख ने दावा किया, “एक तरफ, सरकार कम संख्या में मौतों को दिखाने के लिए फर्जी आंकड़े दे रही है, दूसरी तरफ श्मशान में चीते को बुझाने का नाम नहीं ले रही है। उन्होंने कहा, "ऑक्सीजन, बेड, दवा की कमी के कारण सांस की आपात स्थिति है।" मानवीय भूल नहीं बल्कि अपराध है।

Related News