देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

दिल्ली, पंजाब और राजस्थान के बाद आम आदमी पार्टी तेलंगाना में भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। पार्टी आलाकमान ने राज्य की सभी 119 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया हैं। पार्टी के तेलंगाना प्रभारी सोमनाथ भारती ने कहा कि, राजस्थान सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ-साथ पार्टी तेलंगाना में भी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि, राव सरकार जनता से किए गए वादों पर विफल रही हैं।

सोमनाथ भारती ने कहा कि, जनता से किये गए अपने वादों को पूरा नहीं कर पाने की वजह से ही राव सरकार राज्य में विधानसभा चुनाव तय सीमा से छह महीने पहले कराने का फैसला किया हैं। राज्य में हमारे द्वारा कराये गए आंतरिक सर्वे से सामने आया हैं कि, आप यहां मजबूत विकल्प दे सकती हैं।

उन्होंने कहा कि, तेलंगाना में न तो कांग्रेस और न ही केसीआर सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरी उतर पायी है। 'आप' जनता को दिल्ली की तरह बेहतर विकल्प दे सकती हैं। आप तेलंगाना में अकेले ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

दोस्तों तेलंगाना में 'आप' के जीतने के क्या उमीदें हैं ? हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय जाहिर करे और हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News