आंध्र प्रदेश राज्य से एक बहुत ही चौंकाने वाली और दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि वहां पर एक इंडस्ट्रियल एरिया में गैस लीक हो गई है जिसके चलते अब तक 50 लोग वहां पर बीमार पड़ती हो गए हैं और बीमारी के चलते अब उन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार रात को यह खबर सामने आई जिसमें बताया गया कि इंडस्ट्रियल एरिया में गैस लीक होने के कारण लगभग 50 लोग बीमार हो चुके हैं।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के 1 जिले के अंदर यह गैस्ट्रिक का मामला सामने आया है जहां पर सबसे पहले इस गैस लीक होने के बाद महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा वहीं इसके अलावा इस फैक्ट्री में काम कर रहे एवं इसके आसपास के कर्मचारियों द्वारा यह शिकायत की गई कि इन्हें उल्टी एवं अजीब सी घबराहट की समस्या हो रही है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस इस एरिया में कई लोगों को अब इसकी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसके अलावा मीडिया में इस मामले को लेकर आई रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि 50 से भी ज्यादा महिलाओं एवं बुजुर्गों को एवं अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है जहां पर उनका अब इलाज जारी है।

Related News