ग्वालियर: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अनलॉक के कार्यान्वयन के साथ, राज्य की शिवराज सरकार कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या को देखते हुए लोगों को सावधानी बरतने और मास्क पहनने की अपील कर रही है। कोरोना प्रोटोकॉल के दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए सरकार ने आम और खास, सभी को सख्त निर्देश दिए हैं।

इस बीच, राज्य की महिला और बल विकास मंत्री इमरती देवी का एक बेतुका बयान सामने आया है। मीडिया से बात करते हुए वह अचानक गुस्सा हो गईं और कहा, "मैं कीचड़ और गाय के गोबर में पैदा हुई हूं, कोरोना मेरे पास नहीं आ सकती।" उसने नकाब की ओर इशारा किया और कहा, 'मैं इसे जबरदस्ती पहन रही हूं।'

दरअसल, महिला और बाल विकास मंत्री इमरती देवी मीडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, इमरती देवी प्रेस कर्मियों से बात करते हुए अचानक गुस्सा हो गईं। सवालों के जवाब देने के बजाय, उसने एक प्रेस कर्मी को उंगली दिखाते हुए कहा कि "तुमाई है ही एक थी, तेरे अलावा, तूने हमें कोरोना बना दिया।" उन्होंने आगे कहा कि 'इमरती देवी कीचड़ और गोबर में पैदा हुई हैं, कोरोना उनके पास नहीं आएगी। "

Related News