महाराष्ट्र के बाद अब भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में अपनी सरकार सरकार को बनाते हुए अपने सपने को साकार करने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है लेकिन अभी से लेकर कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा इस सपने को चकनाचूर कर दिया गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली सरकार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई द्वारा छपाक किया गया था वहीं इससे पहले एक मामले में सत्येंद्र जैन पर दिल्ली द्वारा छापा किया जा चुका कार्रवाई चल रही है।

इस मौके पर जब मनीष सिसोदिया की घर सीबीआई द्वारा रेड डाली गई तब से ही लगातार आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर आक्रमक होती हुई नजर आ रही है पुलिस को इसके अलावा अब आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा उन्हें ऐसे और उनकी बात को लेकर भारतीय जनता पार्टी मैं शामिल होने एवं आम आदमी पार्टी को तोड़ने की अपील की जा रही थी।

वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि लगातार आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर गया आरोप लगा रही है कि वह लगातार उनके नेताओं को तोड़ने की काम कर रही है। इसके अलावा आपको बता दें कि अब आम आदमी पार्टी द्वारा कल अपने विधायकों को तलब किया गया है।

Related News