देहरादून: उत्तराखंड में चुनावी माहौल गर्म करने के लिए आप के वरिष्ठ नेता इस महीने उत्तराखंड का दौरा करेंगे. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और भगवंत मान के उत्तराखंड आने की संभावना है। आम आदमी पार्टी 2022 के चुनाव के लिए कमर कस रही है। आम आदमी पार्टी हर विधानसभा क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने के साथ रोजगार गारंटी यात्रा भी निकाल रही है. पार्टी को अब तक 31 विधानसभा क्षेत्रों का प्रभारी नियुक्त किया गया है। जो लगातार विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं.

वही आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय भट्ट का कहना है कि नवंबर पार्टी के लिए खास होने वाला है. आम आदमी पार्टी के नेता कृषि कानून को वापस लेने, फसलों का उचित मुआवजा और किसानों के अन्य मुद्दों को लेकर इस महीने उत्तराखंड का दौरा करेंगे। पार्टी जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा करेगी।



उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में चुनाव शुरू हो चुके हैं। इसे देखते हुए दिल्ली सरकार के कई मंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी उत्तराखंड का दौरा करेंगे. जो राज्य की अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है. इससे बीजेपी और कांग्रेस नेताओं में डर पैदा हो गया है. राज्य बनने के बाद प्रदेश की जनता ने कांग्रेस और भाजपा को देखा है। इस बार प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है।

Related News