अहमदाबाद: गुजरात में गिर सोमनाथ पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भागू वाला को रेप के एक मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस आप नेता की कोरोना रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है, जिसके बाद उन्हें आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इंस्पेक्टर सुनील इसरानी ने कहा है कि 23 वर्षीय महिला ने शुक्रवार (23 सितंबर, 2022) को भागू वाला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि आप नेता ने उसके साथ बलात्कार किया था।

शिकायत के बाद युवती का मेडिकल कराया गया और आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गयी. पुलिस का कहना है कि आरोपी की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसे हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी. बलात्कार के एक मामले में फंसे भागू वाला पहले प्रदेश कांग्रेस में उपाध्यक्ष थे और फिर हाल ही में आप में शामिल हुए। उनकी एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है जिसका नाम विश्वास फिल्म क्रिएशन है। भागू वाला पर इस फिल्म कंपनी के आधार पर एक मॉडल को कास्टिंग के नाम पर फंसाने का आरोप है। इसके बाद उसने उसे अपने फ्लैट में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।


शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने युवती को बहला-फुसलाकर मॉडलिंग की नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद उसने लड़की को अपने फ्लैट में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और अब खबर है कि आप नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related News