नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार के 1 साल पूरे होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद को दिल्ली का बेटा बताते हुए एक वीडियो जारी किया। वीडियो संदेश में, सीएम केजरीवाल ने कोरोना अवधि के दौरान चुनौतियों का उल्लेख करते हुए प्लाज्मा बैंक और घर के अलगाव की प्रशंसा की है।

अरविंद केजरीवाल ने वीडियो में कहा कि एक साल पहले, आप सभी ने अपने बेटे को दिल्ली की सेवा करने का एक और मौका दिया। यह बहुत कठिन वर्ष था, लेकिन दिल्ली में हम सभी ने एक परिवार के रूप में एक साथ काम किया और दिल्ली का नाम दुनिया के सामने लाया। कोरोना महामारी के बीच में, दिल्ली के सभी लोगों ने सरकार के साथ मिलकर बेहतरीन काम किया है। दिल्ली सरकार के होम आइसोलेशन, प्लाज़्मा बैंक और कोरोना के खिलाफ ऑस्मेटर के कार्यों की दुनिया भर में चर्चा हो रही है।



सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि सरकार ने लॉकडाउन में लाखों दिल्लीवासियों को खाना खिलाया, मुफ्त राशन वितरित किया और फंसे हुए मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया। सभी चुनौतियों के बीच, आपकी सरकार ने मुफ्त बिजली पानी की योजना को जारी रखा। इस सब के बीच, हमारे सरकारी स्कूलों के बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में 98% परिणाम लाकर दिल्ली के दो करोड़ लोगों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।

Related News