नुसरत जहां ने 17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीता था। अब एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत मंगलवार को संसद शपथ लेने पहुंची। एक्ट्रेस के बाद ये दोनों सांसद बनी है और दोनों ने ही स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया।

न्यूलीवेड नुसरत ने माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है। अपनी शादी में व्यस्त होने के कारण वो संसंद में पहले दिन शपथ लेने शामिल नहीं हो सकी थी।

नुसरत की शादी में उनकी करीबी दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी नजर आई थीं। इस बात से नुसरत को काफी ट्रोल किया गया था कि शादी अटेंड करने के लिए उनके पास समय है लेकिन संसद में शपथ लेने के लिए उनके पास समय नहीं है।

एक यूजर ने ल‍िखा, जब आपको संसद सत्र के बारे में पता था, फिर तो शादी की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता था। ये हैं कोलकाता की सांसद. जो शादी में व्यस्त हैं। आप कैसे ज‍िम्मेदारी न‍िभा सकती हैं।

नुसरत जहां और न‍िखिल की शादी के बाद 5 जुलाई को एक रिसेप्शन भी रखा जाएगा। पार्टी में टॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्त‍ियों के पहुंचने की उम्मीद है वहीं राजनीति से जुड़ी बड़ी बड़ी हस्तियां भी इसमें शामिल हो सकती है।

Related News