बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर देश की सभी सियासी पार्टियों का प्रचार अपने चरम पर है। ऐसे में रोज हर राजनीतिक पार्टी में नए-नए प्रत्याशियों का ऐलान और सदस्यता ग्रहण की खबरें देखने-सुनने को मिल रही हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी इस बार के चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। खबरों के मुताबिक, सनी देओल भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आज दोपहर 12 बजे सनी देओल राजधानी दिल्ली स्थिति भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी सनी देओल को गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

अभी हाल में ही सनी देओल संग भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बता दें कि सनी देओल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। तभी से यह अनुमान लगाए जा रहे थे कि अब सनी देओल भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। गौरतलब है कि देओल परिवार से हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव 2019 में बतौर भाजपा उम्मीदवार मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं। हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव 2014 में मथुरा से जीत हासिल की थी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में बॉलीवुड के कई चेहरे शिरकत कर रहे हैं। कांग्रेस ने मुंबई में उर्मिला मातोंडकर को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं भाजपा ने यूपी के रामपुर संसदीय सीट से जयाप्रदा तथा मथुरा से हेमा मालिनी को टिकट दिया है। साल 2014 में हेमा मालिनी ने राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी को 3 लाख मतों से करारी शिकस्त दी थी। हेमा मालिनी का कहना है कि मथुरा में जो विकास हुआ है और मैंने जो काम कराए हैं। वह सबके सामने है।

Related News