बता दें कि बुधवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने विमानवाहक पोत आईएनएस विराट का इस्तेमाल इस्तेमाल निजी छुट्टियां मनाने के लिए किया था।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह स्वीकार किया है कि वे अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ आईएनएस विराट पर गए थे। लेकिन छुट्टी मनाने के लिए नहीं, बल्कि वह एक आधिकारिक दौरा था।

एक इंटरव्यू में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आईएनएस विराट कोई क्रूज नहीं है, फिर एक विमानवाहक पोत पर कोई क्यों छुट्टियां मनाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि वह चुनाव के दौरान उनके पिता पर हमलों का जवाब नहीं देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जितना मेरे पिता, दादी और परदादा के बारे में सोचते हैं, उतना मैं नहीं सोचता हूं। शायद पीएम मोदी को लगता है कि यह ऐसा मुद्दा है जहां वह छिप सकते हैं। उन्हें इसके लिए बेस्ट ऑफ लक।

एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि देश का अगला पीएम कौन बनेगा, यह फैसला करने का हक जनता का है। जब राहुल गांधी से यह सवाल पूछा गया कि क्या आप पीएम मोदी को हटाना नहीं चाहते हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक व्यक्ति हैं। साथ में वह एक विचारधारा का भी प्रतिनिधित्व करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर वो मुझे पसंद है। हांलाकि मैं उनकी विचारधारा से पूरी तरह असहमत हूं और उस विचारधारा को हराने के लिए मुझे जो भी करना होगा मैं करूंगा।

Related News