ज़ूम मीटिंग के दौरान सहकर्मियों के सामने सेक्स करते हुए एक टीचर कैमरे में कैद हो गया। वायरल फुटेज के मुताबिक इस सप्ताह की शुरुआत में ‘जमैका टीचर्स एसोसिएशन के वार्षिक सम्मेलन’ के दौरान इस कपल ने सेक्स किया। वीडियो के अनुसार पुरुष शिक्षक बिस्तर पर नग्न अवस्था में पड़ा हुआ है, जबकि महिला कपड़े उतारती दिखाई दे रही है। कपल के दो मिनट का यह इंटीमेट सीन देखकर जूम मीटिंग में मौजूद सहकर्मी शर्मसार हो गए।


एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते वार्षिक जमैका टीचर्स एसोसिएशन सम्मेलन के संबंध में एक ज़ूम मीटिंग शर्मसारआयोजित की गई थी। जिसमें कोरोना महामारी में शिक्षकों की चुनौतियों पर चर्चा चल रही थी। सभी गंभीरता से इस मुद्दे को सुन रहे थे, तभी अचानक एक हाई स्कूल शिक्षक का बिस्तर पर नजर आने लगा और उसके बाद जो कुछ दिखाई दिया उसने सभी को चौंका गए। टीचर्स इस बात से हैरान थे कि मीटिंग के दौरान सभी इनकी हरकत को सभी देख रहे थे। दो मिनट तक ये सिलसिला चलता रहा।

आरोपी टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है या नहीं फिलहाल इसकी जानकारी तो नहीं है। बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब किसी कपल को मीटिंग के दौरान सेक्स करते देखा गया हो। पिछले साल भी रियो डी जनेरियो में एक वर्चुअल टाउन हॉल मीटिंग के दौरान एक स्टाफ सदस्य को सेक्स करते हुए देखा गया था।

Related News