21 की उम्र में ही अवनीत ने एक बड़ी फेम पा लिया है,'नाम तो सुना होगा' से फेम पाने वाली अवनीत कौर को भला कौन नहीं जानता है।
आपकी जनकारी के लिए बता दे की अवनीत कौर,जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म से बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं,हाल ही में अवनीत की एक बैग चर्चा में आ गया, आज इस लेख के द्वारा हम आप सभी को उसी के बारे में बताएंगे।


आपको बता दें कि 20 साल की अवनीत महंगी चीजें खरीदना पसंद करती हैं और इसकी झलक को वो फैंस को भी दिखाती है, हाल ही अवनीत कौर ने अपने बर्थडे पहले,"हैंडबैग प्री-बर्थडे गिफ्ट"के तौर पर,खुद को खास रूप में पहला 'बरबेरी' बैग खरीदकर गिफ्ट किया है,बरबेरी मिनी टू-टोन कैनवास और लेदर पॉकेट बैग है।


अगर आपका दिल भी अवनीत के इस खास बैग पर आ गया है, तो फिर पहले इसकी कीमत के बारे में भी जानना तो बनता है, दरअसल इसको खरीदना हर किसी के बस में भी नहीं क्योकि आपको बता दे की इस बैग की कीमत 1,350 डॉलर है, यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से इस खास बैग की कीमत करीब 1 लाख रुपए है।


अवनीत के इस बैग पर हर किसी की निगाह ठहर गई है,आपको बता दे पहले से ही अवनीत के पास एक बड़ा बैग कलेक्शन है,अब उन्होंने अपने एक और बैग कलेक्शन से फैंस को इंस्टा के जरिए रूबरू करवाया है,अवनीत का ये बैग ऑफिस से लेकर पार्टी तक में हर किसी को क्लासी लुक देने वाला है।
अवनीत 'टीकू वेड्स शेरू' से पहले मर्दानी फिल्म में भी दिखाई दे चुकी हैं,अक्सर ये अपने स्टाइलिश लुक और आउटफिट आदि के कारण चर्चा में बनी रहती हैं।

Related News