Third party image reference

सारा अली खान इन फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत दिखने वाले है। सारा इस फिल्म बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने जा रही है। वहीं सारा की बात करें तो उन्हें अधिकतर देसी अवतार में स्पॉट किया गया है। वह अपने देसी अंदाज में बेहद अलग और खूबसूरत नजर आती है। लेकिन सारा सिर्फ इंडियन ड्रेस में ही नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में भी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है।

Third party image reference

हाल ही में कुछ समय पहले सारा को एक इवेंट के बाहर स्पॉट किया गया था जिसमें वह चिकनकारी किए सूट के साथ मल्टीकलर दुप्पटा में नजर आई। इस ड्रेस से उनके कपडों को लेकर सेंस का पता चलता है। इस लुक में वह बेहद सिंपल लुक में दिखी। वहीं आप चाहे तो सारा के इस लुक को अपना सकते है ये आपको सिंपल लुक देने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देता है। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है।

Third party image reference

देखा जाए तो सारा को अधिकतर व्हाइट ​सलवार सूट में ही देखा जाता है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत और सिंपल नजर आती है। वहीं उनकी फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म केदारनाथ इस साल ​दिसंबर में सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली हैं।

Related News