Third party image reference

वैसे लोग कहते है दिल्ली दिलवाले के होते है हर दिन यह दूर दूर से लोग घूमने आते ही रहते है वैसे लोग घूमने तो कम शॉपिंग ज्यादा करने आते है। दिल्ली के गलियारों में घूम-घूम कर शॉपिंग करने का एक अलग ही मजा है. दिल्ली के सरोजिनी और लाजपत ऐसे मार्केट्स हैं जहां आपको आपके पसंद के मन चाहे कपड़े मिल जायेंगे। दिल्ली में ज्यादातर लोगों को सस्ते शॉपिंग डेस्टिनेशन के नाम पर बस इन दो जगहों के बारे में ही पता है. लेकिन आज हम आपको इनके अलावा भी दिल्ली में ऐसी कई सारी मार्केट्स हैं जहां सस्ते और टिकाऊ फैब्रिक्स से लेकर ट्रैंडी और स्टाइलिश जूलरी, फुटवेयर्स हर एक चीज़ अवेलेबल है.

Third party image reference

दिल्ली का जनपथ मार्केट ऐसा है जहां लगभग हर किसी के जरूरत का सामान मौजूद मिलेगा. लेटेस्ट जूलरी हो या फैशनेबल कपड़े के बहुत सारी वैराइटी देखने को मिलती है. इन मार्केट्स की सबसे अच्छी बात है कि यहां आप बजट शॉपिंग कर सकती हैं.

Third party image reference

अगर आप ट्रेंड और फैशन को बहुत ज्यादा फॉलो करती हैं तो जाहिर है आपको लेटेस्ट फैब्रिक्स और डिजाइन्स की बखूबी समझ होगी. तो अगर फाइन फैब्रिक्स की तलाश में हैं तो एक बार शंकर मार्केट का चक्कर जरूर लगाएं.

Third party image reference

गांधी मार्केट भी एक ऐसा मार्केट है जहां आपको लेटेस्ट फैब्रिक्स मिलेंगे. चेक से लेकर प्लेन हर तरह के फैब्रिक्स की यहां भरमार है. इसके अलावा भी काफी सारे स्टफ अवेलेबल हैं जो आपके स्टाइल में लगाएंगे चार चांद.

Third party image reference

खासतौर से शादी की शॉपिंग के लिए जाना जाता है चांदनी चौकी मार्केट. जहां आपको फैब्रिक्स से लेकर जूलरी, ब्लाउज़ के कपड़े, उनकी सजावट के लिए सामान, हर एक चीज़ मिलेगी.

Related News