Third party image reference

विद्या बालन बॉलीवुड के बेहतरीन ​एक्ट्रेस के रूप में देखी जाती है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की है। लेकिन आपने कभी गौर किया हो तो विद्या को ज्यादातर इवेंट पर ट्रडिशनल लुक में ही देखा जाता है। विद्या को साडीयों का शौंक शुरू से ही रहा है और वह बॉलीवुड के हर इवेंट और फंक्शन में साडी में दिखती है जिसमें वह काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती है। लेकिन आज हम आपको उनके साडी के बारे में नहीं बल्कि उनके कुर्तो के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप भी ट्राई कर अपने आप आप को परफेक्ट लुक दे सकती है।

Third party image reference

इन दिनों प्लाजों का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है। वहीं आप विद्या बालन के इस लुक को कॉपी कर सकते है। इस तर​ह की कुर्ती से आप सिंपल दिखने के साथ ही स्टाइलिश नजर आएगी। ​विद्या को जब भी देखा गया वह हमेशा कुछ अलग ही अंदाज में नजर आई थी। वहीं आप इस कुर्ती में साथ अपने बालों का एक बन सकते है। जो आपके लुक को खूबसूरत बनाने के साथ ही एक अलग लुक देगा। अपनी इस ड्रेस मे विद्या काफी ग्लैमरस के साथ ही खूबसूरत नजर आ रही है।

Third party image reference

वहीं अगर आपको कपडों में कुछ अलग ट्राई करना है तो आप बिना ज्यादा पैसे खर्च किए इस तरह का लुक अपना सकते है। वहीं जिन लोगों को पतला दिखना है वह अपने कपडों में लाइट के साथ डार्क कलर के कपडों को शामिल करे।

Related News