सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए लोग कई तरीके अपनाते हैं। इतना ही नहीं मैरिड कपल्स अपने पार्टनर को रिझाने के लिए हर तरह की कोशिशें करते हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, ऐसा करने में महिला और पुरुष दोनों ही आगे हैं। यहां महिलाओं के लिए सेक्स संबंधी कुछ ऐसे ट्रिक्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर वो अपने पार्टनर को सरप्राइज कर सकती हैं।

— शारीरिक संबंधों के दौरान फोरप्ले की महत्वपूर्ण भूमिका होती है, लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है उत्तेजना। फीमेल पार्टनर अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए बिना हाथ लगाए सिर्फ मुंह या फिर दांतों के सहारे अपने पार्टनरे के कपड़े उतारे।
— यह बात बहुत कम महिलाएं जानती हैं कि आइस उत्तेजना बढ़ाने का काम करती हैं। आप सिर्फ एक बर्फ के टुकड़े से अपने पार्टनर को सिड्यूस कर सकती हैं। फोरप्ले के दौरान आइस को मेल पार्टनर के उन हिस्सों में ज्यादा घुमाए जहां सबसे ज्यादा उत्तेजना महसूस होती हो।

— दिनभर की थकान दूर करने में मसाज काफी मददगार होती है, साथ ही पार्टनर को आकर्षित करने में भी मदद करती है। इसलिए शारीरिक संबंध बनाने से पहले अपने पार्टनर को एक हॉट और इरॉटिक मसाज दे सकती हैं।
— यदि मेल पार्टनर को सेक्स में एक्सपेरिमेंट पसंद हो तो फिर कुछ नई स्टाइल या पोजिशन ट्राई करें। पार्टनर को पैंपर करें और इंटिमेट किस करना ना भूलें।

Related News