बेंगलुरु में एक जोमाटो डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ झूठे आरोपों के मामले में एक और मोड़ सामने आया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि हितिशा चंद्रानी, ​​जिस महिला ने शुरू में के कामराज पर हमला करने का आरोप लगाया था, उसका पता लीक होने के बाद शहर छोड़ कर भाग निकली है। इस से पहले ज़माटो डिलीवरी पर्सन ने हितेश के खिलाफ दुर्व्यवहार और हमले का आरोप लगाने के लिए एफआईआर दर्ज की थी। खबरों के मुताबिक महिला शहर छोड़कर भाग गई है।

पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हितेश चंद्रानी ने एक ज़माटो डिलीवरी पर्सन पर उसके साथ मारपीट करने और उसके ऑर्डर में देरी होने के कारण पूछने की पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था।

यह घटना छह दिन पहले की है जब महिला की खून से सनी नाक के साथवीडियो वायरल हुई थी। हितिशा ने ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय के खिलाफ उसके साथ मारपीट के लिए एफआईआर दर्ज कराई और उसके वीडियो को देख कर लोग जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ काफी नाराज हुए।

कामराज ने हालांकि, महिला की कहानी का खंडन किया और कहा कि महिला ने खुद खाना पहुंचाने में देरी के कारण उस पर चप्पल से हमला किया था। कामराज ने सुरक्षा के कारण अपने हाथों को आगे रखा था और उसने दावा किया कि महिला ने अपनी अंगूठी से खुद को चोट पहुंचाई। इस हफ्ते, कामराज ने हितिशा के खिलाफ हमला करने और उसे गाली देने के लिए एक काउंटर एफआईआर दर्ज की।

एफआईआर के बाद द न्यूज मिनट ने बताया कि हितिशा का पता ऑनलाइन लीक हो गया था। सुरक्षा चिंताओं के कारण, महिला ने कथित तौर पर बेंगलुरु छोड़ दिया है। पुलिस के मुताबिक, हितिशा डर के कारण भाग गई। उसकी डिलीवरी ब्वॉय पर झूठे आरोप लगाने के लिए काफी आलोचना की गई।

बेंगलुरु पुलिस ने टीएनएम को बताया, "उसे लगता था कि लोग एफआईआर के बारे में उससे बात करने के लिए उसके घर आ सकते हैं।"

इस घटना ने सोशल मीडिया पर विभाजित राय और गर्म बहस को जन्म दिया है कि असली शिकार कौन था? हालांकि, बाद में सभी कामराज के पक्ष में बोल रहे थे। कंपनी ने भी घटना की कड़ी जाँच के आदेश देते हुए अपने कर्मचारी का सपोर्ट किया। कंपनी के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने इस मामले पर एक आधिकारिक बयान भी जारी किया। 'कामराज ने हमारे लिए अब तक 5,000 डिलीवरी की हैं, और हमारे प्लेटफॉर्म पर 4.75 / 5 स्टार रेटिंग है (जो कि उच्चतम में से एक है) और 26 महीनों से हमारे साथ काम कर रहा है।

Related News