हम सभी ये बात जानते हैं नेचर कॉल को हम रोक नहीं सकते हैं। लेकिन जहां ज्यादातर लोग पादने पर शर्मिंदा हो जाते हैं, वहीं एक महिला ने खुलासा किया है कि कैसे वह कैमरे पर अपने पादने के वीडियो पोस्ट करके हजारों डॉलर कमाती है।

Lush Botanist ने कहा कि ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब एक शख्स ने उसे ऑनलाइन फार्ट करने या पादने के लिए कहा। लेकिन ये बात जान कर वह तब हैरान रह गई जब यह उसके सबसे लोकप्रिय वीडियो में से एक बन गया।

स्व-घोषित "इंटरनेट की फ़ार्ट क्वीन" ने चैनल 4 को बताया, "मैं इस व्यवसाय को तीन साल से कर रही हूं। मुझे बार-बार रिक्वेस्ट मिलती रहती है ... मुझे इसके लिए भुगतान मिलता है इसलिए ये मैं हमेशा करूंगी'।"

लश ने कहा कि मैं उसके अनुसार ही भोजन ग्रहण करती हूँ ताकि सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले पाद मिलें। उसने कहा कि parmesan चीज़ उसके पादों को वास्तव में "सल्फ्यूरी" बनाता है जबकि मोज़ेरेला चीज़ उसे "वे बड़े फ़ार्ट्स" देता है।

रसीला लैक्टोज असहिष्णु है, जिसका अर्थ है कि जब वह डेयरी युक्त कुछ भी खाती है तो उसके पेट में मिनी मेल्टडाउन होता है या गैस बनती है। वह एक बार गैस पास करने के लिए $175 तक चार्ज कर सकती है। एक दिन में उनकी अब तक की सबसे मोटी कमाई $4,000 की है।

वह अब तक 25,000 डॉलर (18.5 लाख रुपये) से ज्यादा कमा चुकी हैं। अपने पाद की आवाज़ को बेहतरीन बनाने के लिए, वह एक माइक्रोफ़ोन के ठीक सामने फार्ट करती है। लश ने जार में पादकर उसे अपने ग्राहकों को भेजने का काम भी शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं उसने ग्राहक की पसंद के लॉलीपॉप पर पादना भी शुरू कर दिया है जिसे वह अपने ग्राहकों को भेजती है।

उनकी इन वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट भी करते हैं। एक यूजर ने कहा, 'Eww मैं इसे स्क्रीन के जरिए महसूस कर सकता हूं या सूंघ सकता हूं। एक अन्य ने कमेंट किया, "जब आपके पास 'केवल फ़ार्ट्स' हो तो 'फैंस' की जरूरत भला किसे होगी?

Related News