शादियों के सीजन में खुद को स्टाइल करना बो बी सर्दियों में एक मुश्किल टास्क होता है क्योंकि खूबूसरती के साथ साथ कंफर्टेबल भी रहना होता है। सर्दियों की शादी के लिए किस तरह के आउटफिट्स चुनें, ये जानना जरूरी है। ब्लेज़र, शॉल, केप से कई बार वो लुक नहीं मिलता जैसा आपको चाहिए। तो इसके लिए यहां दिए ऑप्शन्स को आप कर सकती हैं ट्राय। जो नो डाउट आपकी खूबसूरती और स्टाइल में लगा देंगे चार चांद।

अनारकली
अगर आप शादी में गेस्ट हैं तो अनारकली ऐसा ऑप्शन है जिसमें आप बहुत ज्यादा ओवर भी नहीं लगेंगी और न ही एकदम डल। तो कंफर्टेबल लुक के लिए आप फुल स्लीव अनारकली का ऑप्शन चुनें। दुपट्टे की जगह आप इसके साथ कोई अच्छा स्टोल या शॉल कैरी कर सकें। यकीन मानिए आप बहुत खूबसूरत लगेंगी।


फुल/एल्बो लेंथ ब्लाउज़
फुल स्लीव ब्लाउज़ सर्दियों की शादी के लिए एकदम बेस्ट ऑप्श है। जो आपको कंफर्टेबल भी रखते हैं और किसी भी तरह से स्टाइल में कोई कमी नहीं आने देते। बस ध्यान रखें फुल स्लीव शीयर न हो वरना ठंड वाली प्रॉब्लम बनी रहेगी। हल्की ठंड में शादी हो रही है, तो आप एल्बो लेंथ ब्लाउज़ भी बनवा सकती हैं। ऐसे ब्लाउज़ भी साड़ी के साथ बहुत कमाल के लगते हैं।


लहंगा विद जैकेट
शादी में लहंगा सिर्फ दुल्हनों का ही आउटफिट नहीं होता बल्कि आजकल तो बहनों से लेकर सहेलियां यहां तक कि दुल्हन की मां भी लहंगा कैरी कर रही हैं। तो अगर आप भी लहंगा कैरी करने वाली हैं, तो लुक में स्टाइल एड करने के लिए उसके साथ शॉर्ट या लॉन्ग जैकेट पहनें। शिल्पा शेट्टी के इस लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकते हैं।


फुल स्लीव टॉप विद शरारा
शादी में स्टाइलिश लुक के लिए अगर आप शरारा पहनने की सोच रही हैं, तो उसके साथ एम्बेलिश्ड टॉप पेयर करें। इस तरह के टॉप के साथ बहुत हैवी जूलरी भी कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। सबसे अच्छी बात कि इसमें आप शादी के देर तक चलने वाले फंक्शन में कंफर्टेबल भी रहेंगी।

Related News