दीपिका पादुकोण ने अभी हाल ही में रणवीर सिंह से इटली में शादी की और बेंगलुरू में करीबी दोस्तों के लिए दोनों ने एक रिसेप्शन पार्टी भी दी। मेहंदी से लेकर शादी के रिसेप्शन हर फंक्शन में दीपिका बहुत ही खूबसूरत और प्यारी लग रही थी। दीपिका पादुकोण हमेशा ही दूसरों को फैशन गोल देते हुए नजर आती है।

अब सर्दियां शुरू हो गई है और सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए थोड़े एक्स्ट्रा एफर्टस करने पड़ते है। लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए है दीपिका पादुकोण के स्टाइलिश विंटर लुक जिनकी मदद से आप भी सर्दियों में भी डिफरेंट और स्टाइलिश दिख सकती है।

लॉन्ग जैकेट के साथ
आप भी दीपिका पादुकोण की तरह लॉन्ग शर्ट या शॉर्ट को जींस के साथ कैरी करके उसके साथ लॉन्ग बलेजर वियर कर सकती है जो आपको डिफरेंट लुक देगा।

ट्रीपल लेयर लुक
अगर आपको ज्यादा ठंड लगती है तो आप दीपिका का ट्रीपल लेयर लुक भी कॉपी कर सकती है। सिंपल टीशर्ट के ऊपर लॉन्ग शर्ट और उसके साथ लॉन्ग जैकेट कैरी कर सकती है।

सिंपल एंड स्टाइलिश लुक
दीपिका का ये लुक आपको सिंपल और स्टाइलिश लुक देने में आपकी मदद करेंगा। आप जींस और टॉप के साथ लॉन्ग शूज और जैकेट कैरी कर सकती है।

ब्लैक एंड व्हाइट लुक
अगर आपको ब्लैक एंड व्हाइट कॉमिबिनेशन पसंद है तो दीपिका का ये लुक आपके लिए परफेक्ट है। व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक कलर की जींस के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कलर का जैकेट कैरी कर सकती है। अगर आप इसके साथ व्हाइट कलर के शूज कैरी करती है तो ये आपके लुक में चार चांद लगा देंगे।

Related News