pc: NDTV

आगामी लोकसभा चुनाव जल्द ही आने वाले हैं, और सवाल उठता है: क्या नरेंद्र मोदी 2024 में प्रधान मंत्री के रूप में लौटेंगे? क्या वह एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में सत्ता में आएंगे? क्या नरेंद्र मोदी 2024 में बहुमत हासिल करेंगे? आइए एक हस्ताक्षर विशेषज्ञ से सुनें।

मोदी के हस्ताक्षर का विश्लेषण:
एक सिग्नेचर एक्सपर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिग्नेचर बेहद प्रभावशाली हैं। यह बहुत साफ सुथरा है. यदि किसी पर शनि का प्रभाव हो या शनि किसी पर अनुकूल हो तो उन्नति अवश्य होती है। भाग्य ऐसे व्यक्तियों का साथ देता है।

अंकज्योतिष में शनि का अंक 8 माना गया है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की जन्मतिथि 17 सितंबर है, जिससे उनका मूलांक 8 बनता है। मूलांक 8 वाले लोग अक्सर अपने हस्ताक्षर में वृत्त या बिंदु शामिल करते हैं।

शनि सभी नौ ग्रहों में से एक है। यदि किसी का मूलांक और भाग्यांक दोनों 8 हैं, तो वे अपने हस्ताक्षर में एक वृत्त या बिंदु शामिल करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्ताक्षर में कुछ विशेषताएं देखी जा सकती हैं। इनके लिए शनि अत्यंत अनुकूल है।

अब तक, उन्होंने जीवन में महत्वपूर्ण प्रगति हासिल की है, और उन्हें जो निरंतर सफलता मिल रही है वह काफी हद तक शनि के कारण है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने जीवन में जो भी प्रगति और सफलता हासिल की है वह मुख्य रूप से शनि के प्रभाव के कारण है।

भविष्यवाणी:
2024 में प्रधानमंत्री 74 साल के हो जाएंगे. यह आयु सीमा उनके लिए बहुत अनुकूल है। उसे किसी भी तरह से आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता.

उनके हस्ताक्षर को देखकर यह लंबी आयु का प्रतीक है। उनके हस्ताक्षर बहुत स्पष्ट हैं, कोई कटौतीन नहीं है। वह जो भी कार्य हाथ में लेते हैं उसे पूरा करते हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें 350-380 सीटें मिल सकती हैं.

उनके हस्ताक्षर का विश्लेषण करने पर ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार बनाएगी। प्रधानमंत्री मोदी पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. वर्ष 2024 का अंकशास्त्रीय मान भी 8 है, जो शनि से जुड़ा है। प्रधानमंत्री मोदी का विजय रथ धीमा होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

वह अधिकतम संभव बहुमत से अपनी सरकार बना सकते हैं. जो काम अभी तक लागू नहीं हो पाया है वह 2024 में पूरा हो जाएगा।

वह एक राजनेता की तरह नेतृत्व करते हुए आगे बढ़ते रहेंगे।' वह 2024 में अपने घोषणापत्र में उल्लिखित वादों को पूरा करेंगे। साथ ही, वह महत्वपूर्ण प्रसिद्धि भी हासिल करेंगे।

Related News