कोटा : राजस्थान के कोटा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल इस मामले में पति-पत्नी के रिश्तों में बढ़ती दूरियों के बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्नी ने पति से अपनी पसंद की शर्ट पहनने को कहा था और जब उसने मना किया तो पत्नी ने डरावना कदम उठाया. पूरा मामला कोटा के आरकेपुरम थाना क्षेत्र का है जहां एक 23 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगा ली और मौत को गले लगा लिया. मृतक अंजलि बताया जा रहा है जो मामले में रामचंद्रपुरा की रहने वाली थी। उसकी शादी दो साल पहले मध्य प्रदेश के मंदसौर के शुभम से हुई थी।

शुभम ने मामले की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि वह अवली रोहरी इलाके में किराए के मकान में रहता है और कोटा में ही एक निजी कंपनी में काम करता है. दो साल पहले उसने अंजलि से शादी की थी। शुभम ने कहा कि अंजलि अक्सर बीमार रहती थी। पिछले मंगलवार को उसे सिरदर्द और पेट दर्द भी हुआ था। इसलिए उनका स्वभाव चिड़चिड़ा था। सुबह उसकी पत्नी अंजलि ने उसे अपनी पसंद की शर्ट पहनने को कहा था तो वह टेलर के घर नई कमीज सिलने गया था, लेकिन उसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया।



इसके बाद वह भूखे पेट ड्यूटी पर चला गया। शुभम ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उनकी पसंदीदा शर्ट नहीं पहनने से अंजलि को इतना बुरा लगेगा कि वह आत्मघाती कदम उठा लेगी। अगर उसे यह पता होता तो वह उससे फोन पर बात कर लेता। वहीं मृतक के पिता का कहना है कि दोनों पति-पत्नी के बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ. अंजलि बीए की पढ़ाई कर रही थी। यह सब जानने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related News