बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर बॉयकॉट ट्रेंड पर बोलकर बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने कैंसिल कल्चर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इंडस्ट्री को बॉयकॉट ट्रेंड के खिलाफ एकजुट होना होगा क्योंकि बॉलीवुड ने इसे बहुत सहन किया है। इस बयान के बाद अर्जुन ट्रोल होने लगे। अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अर्जुन की आलोचना की है।

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट किया और अर्जुन कपूर की टिप्पणी की आलोचना की। अर्जुन कपूर को फ्लॉप और निराश अभिनेता का टैग भी दिया गया। नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया है कि अर्जुन कपूर ने जनता को धमकी दी है। बीजेपी नेता ने ट्वीट कर लिखा- ''फिल्म अभिनेता #ArjunKapoor का जनता को धमकाना सही नहीं है. जनता को धमकाने के बजाय अपने अभिनय पर ध्यान दें। अपनी फिल्मों में सनातन धर्म को निशाना बनाने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक जनता को बहिष्कार की धमकी क्यों देते हैं?''

नरोत्तम मिश्रा ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह कहते हैं- अब अगर कोई फ्लॉप और निराश अभिनेता जनता को धमकी देता है, तो मैं इसे अच्छा नहीं मानता। जनता को डराने-धमकाने के बजाय वह अपने अभिनय पर ध्यान दें तो बेहतर है। मेरा उनसे सवाल है कि क्या जिनके समर्थक टुकड़े-टुकड़े गैंग के हैं, उनमें किसी और धर्म पर फिल्म बनाने, अपमानजनक शब्द बोलने या देवताओं को नीचा दिखाने की हिम्मत है। हम तो बस सनातनियों के साथ ऐसा करते हैं और फिर बहिष्कार को लेकर जनता को धमकाते हैं। अब जनता जागरूक हो गई है। रुको, अर्जुन जी ।

Related News