प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे अपने घर में रहें चाहे बाहर दुनिया में घूमें, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा चर्चा में रहती है। उनके फैशन सेंस की बात तो धरती के हर छोर पर होती है। सिर्फ कपड़े ही नहीं क्या आपको पता है, वो कौन सा ब्रांड्स की चीजे इस्तेमाल करते हैं, कौन सा पेन, किस कंपनी की घड़ी का इस्तेमाल करते है, तो चलिए आज हम आपको बताते है इसके बारे में।

घड़ी : घड़ी की बात करे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोवाडो की घड़ी पहनते हैं, जो स्विटजरलैंड का फेमस ब्रांड है। इसकी घड़ियों की रेंज 39 हजार रुपए से शुरू होकर एक लाख 90 हजार तक जाती है। एक बात और बता दू की मोदी जी हमेशा उल्टी घड़ी पहनते हैं,क्योंकि ऐसे पहनना लकी मानते हैं।

पेन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मों ब्लां का पेन इस्तेमाल करते हैं जो जर्मनी का ब्रांड है। अमिताभ बच्चन, बराक ओबामा, दलाई लामा, वारेन बफे से लेकर तमाम पावरफुल लोग इस पेन का इस्तेमाल करते हैं। पीएम जो पेन यूज करते हैं उसकी कीमत एक लाख तीस हजार रुपए है।

चश्मा: चश्मे की बात करे तो नरेंद्र मोदी जी बुल्गरी ब्रांड का चश्मा इस्तेमाल करते हैं जो इटली का ब्रांड है। इस बुल्गरी ब्रांड का का मुख्य काम जूलरी बनाने का है लेकिन अब ये कंपनी घड़ियां, परफ्यूम और होटल बिजनेस में भी कूद चुकी है। इन चश्मों की कीमत 30 से 40 हजार रुपए होती है।

Related News