जहां पति काम के लिए बाहर जाता था, वहीं पत्नी अपने प्रेमी को आमंत्रित करती थी और घर पर रंगरेलिया मनाती थी। एक दिन पति जल्दी घर आ गया और पत्नी का घड़ा फट गया। पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ नग्न प्रेम करते देखा था। जिस वजह से घर में आमने-सामने लड़ाई हो गई। जिसके बाद सभी में समझौता हो गया। हालांकि, इसी तरह की घटना के चलते उनकी पत्नी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के भीलवाड़ा में 42 वर्षीय कमल कलवानी ने मंगलवार को अपनी पत्नी के प्रेमी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले मृतक ने एक वीडियो भी बनाया था जिसमें उसने अपनी पत्नी के अफेयर का जिक्र किया था। इसके साथ ही युवक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर वीडियो में उसे प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया. ये पूरा मामला भीलवाड़ा का बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश वर्मा मौके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की रात थाना क्षेत्र में आने वाले रेलवे फाटक के पास एक युवक की लाश मिली, जिसके बाद उसने मोबाइल फोन से शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी. उन्होंने बताया कि मंगलवार रात रेलवे फाटक के पास मिले शव की पहचान मशीनरी मार्केट निवासी कमल कलवानी के रूप में हुई है, जिसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

थाना प्रभारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के भाई की रिपोर्ट के आधार पर हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। इसके साथ ही पुलिस को मृतक के मोबाइल फोन में एक वीडियो भी मिला है, जिसमें दिखाया गया है कि मृतक अपनी पत्नी के आत्महत्या करने के चक्कर से परेशान था। युवक ने वीडियो में आरोप लगाया है कि मेरी पत्नी का अफेयर चल रहा है और मैंने उसे उसके प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. जिसके बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं.

Related News