भारतीय राजनेता बॉलीवुड सितारों से कम नहीं हैं। उनके पास काम करने की अपनी अनूठी शैली है। राजनेताओं का अनुसरण लाखों भारतीय लोग करते हैं और वे लोग हैं जो देश को चलाने के लिए जिम्मेदार हैं। और प्रत्येक राजनेता की अपनी कार्यशैली होती है। हालाँकि उनके पास एक अलग शैली, काम करने का एक तरीका हो सकता है, लेकिन उनका अंतिम लक्ष्य राष्ट्र को आगे ले जाना है। न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा बॉलीवुड का अनुसरण किया जाता है। राजनीति और बॉलीवुड दोनों ही युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और वे दोनों के बारे में हर खबर पर नजर रखते हैं।

तो चलिए एक नज़र डालते हैं कि क्या होगा जब भारतीय राजनेता प्रसिद्ध बॉलीवुड संवादों से मिलेंगे!
1. एक बार जब यह व्यक्ति किसी चीज़ के लिए प्रतिबद्ध हो जाता है, तो इस ग्रह पर कोई भी नहीं है जो अपना मन बदल सकता है, उसे ऐसा करने से रोकें। एक बस सुब्रमण्यम स्वामी को रोक नहीं सकता।

2. किसने सोचा होगा कि हिट भारतीय फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का यह प्रसिद्ध संवाद भारतीय राजनीति में राहुल गांधी की स्थिति पर पूरी तरह फिट होगा?

3. राहुल गांधी! एक ऐसा नाम जिससे भारत में हर कोई परिचित है।

4. कभी नहीं ... कभी एक आम आदमी की शक्ति को कम आंकें। अरविंद केजरीवाल ने सभी के सामने यह साबित किया। जनता का एक आदमी जो दिल्ली का मुख्यमंत्री बना।

5. राज श्रीकांत ठाकरे एक बहुत ही सीधे-सादे राजनेता हैं। वह एक बहुत ही मुखर व्यक्ति है जो कभी भी अपने विचार व्यक्त करने से नहीं कतराता है।

6. बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह असली बाजीगर हैं। गोवा में उनकी रणनीति और रणनीति एक आदर्श उदाहरण है कि कैसे वह एक हारी हुई लड़ाई भी जीत सकते हैं।

7. नरेंद्र मोदी को हर किसी को हैरान करने की आदत है। आप उसके अगले कदम की भविष्यवाणी कभी नहीं कर सकते! तो सभी भ्रष्ट, काले धन धारकों से सावधान रहें, जो जानता है कि वह आपके लिए आगे क्या योजना बना रहा है!

बोनस! नीरव मोदी, वह एक भगोड़ा व्यवसायी है जिसकी 2 अरब डॉलर की धोखाधड़ी के मामले की जांच की जा रही है।

Related News