तो चलिए एक नज़र डालते हैं कि क्या होगा अगर प्रसिद्ध भारतीय ब्रांड टैगलाइन एडल्ट एंटरटेनमेंट से मिलेंगे!
1. राहेल काफी साहसी है और वह सही व्यक्ति के पास आई है। तोफां का दुसरा नाम जॉनी पाप! राहेल कुछ 'थंडर' का स्वाद लेना पसंद करेंगे।

2. बस बाजते रहो!

3. गंभीरता से लड़कों को सब मज़ा क्यों करना चाहिए? मैडिसन और अगस्त अपनी दोस्ती का 'आनंद' ले रहे हैं।

4. वह एक पूर्ण आदमी है!

5. ये फेविकोल का जोड़ है!

6. वास्तव में सबसे अच्छा एक आदमी मिल सकता है।

मूल्यांकन और कार्यप्रणाली कंसल्टेंसी ब्रांड फाइनेंस की वार्षिक रैंकिंग के अनुसार, वॉल्ट डिज़नी ने दुनिया के सबसे शक्तिशाली ब्रांड बनने के लिए लेगो को पछाड़ दिया है। ब्रांड वित्त ने अपनी प्रकृति, अटूटता, उन्नति, विज्ञापन, प्रचार, विपणन और कॉर्पोरेट कुख्याति द्वारा संगठनों का आकलन किया। इस साल गिरने वाले iPhone सौदों की परवाह किए बिना, ग्रह पर सर्वश्रेष्ठ 100 ब्रांडों को खुला कर दिया गया है, और ऐप्पल सूची में सबसे ऊपर है। Google अपने पैर पर अतिरिक्त रूप से गर्म है और iPad निर्माता पर उठा रहा है।

Google और कोका-कोला ने व्यक्तिगत रूप से दूसरे और तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया, जैसा कि इंटरब्रांड द्वारा एकत्र किए गए सर्वश्रेष्ठ 100 ब्रांडों के एक समूह द्वारा इंगित किया गया था। Apple की छवि वर्तमान में एक साल पहले की तुलना में 5% अधिक - £ 140 बिलियन की है, जबकि Google ने 11% अंक के सम्मान में 104 बिलियन पाउंड का उछाल देखा। अमेज़ॅन ने औपचारिक रूप से Google को ग्रह पर सबसे महत्वपूर्ण ब्रांड के रूप में दबाया है, जैसा कि ब्रांड फाइनेंसियल ब्रैंड फ़ाइनेंस द्वारा दिखाया गया है।

हम एक डिजिटल युग में रहते हैं, हम अपने जीवन के सभी क्षेत्रों जैसे दूरसंचार, खुदरा और ऑटोमोबाइल में प्रौद्योगिकी, गैजेट्स से घिरे हुए हैं।

7. लंबे समय तक चलने की शक्ति!

8. दाग अच्छे हैं !

9. साफ है।

तो दोस्तों, आप वयस्क मनोरंजन के साथ प्रसिद्ध भारतीय ब्रांड टैगलाइन के इस संयोजन के बारे में क्या सोचते हैं? यदि हम अपनी सूची में किसी प्रसिद्ध टैगलाइन या स्लोगन से चूक गए हैं तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं और हम लेख को अपडेट करेंगे। और हमारे साथ अपने विचार और राय साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अगर आपको आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। हमारा फेसबुक पेज लाइक करना न भूले...

Related News