व्हाट्सएप ने कई यूजर्स को चौंका दिया है। तब उपयोगकर्ता एक आवश्यक सुविधा का उपयोग नहीं कर सकते। कंपनी व्यू वंस फीचर में बदलाव करने जा रही है। इसके अलावा, आप डेस्कटॉप संस्करण में संदेशों को एक बार देखने के लिए नहीं देख सकते हैं। कंपनी फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है। व्हाट्सएप प्रयोग करता रहता है। यह यूजर्स को एक नया अनुभव भी देता है। अब एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप व्यूज फीचर में बदलाव करने जा रहा है। ये बदलाव चुनिंदा यूजर्स के लिए किए जा रहे हैं।

व्हाट्सएप डेस्कटॉप यूजर्स डेस्कटॉप पर व्यू वन्स मैसेज नहीं खोल सकते। डेस्कटॉप उपयोगकर्ता एक बार देखें सुविधा का उपयोग करके संदेश भेजकर भी संदेश नहीं भेज सकते हैं। हालाँकि, यह सुविधा वर्तमान में केवल परीक्षकों के लिए उपलब्ध कराई गई है। एक सामान्य यूजर फिलहाल इसे एक्सेस कर सकता है। लेकिन अगर इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है। तो इसका मतलब है कि इसे निकट भविष्य में सार्वजनिक उपयोग के लिए भेजा जाएगा। आपको बता दें कि इस फीचर से हम फोटो या वीडियो को सिर्फ एक बार ही देख सकते हैं।

आप स्क्रीन शॉट या स्क्रीन रिकॉर्डिंग लेकर फोटो या वीडियो को मीडिया फाइल में सेव कर सकते हैं। फिलहाल एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी कुछ समय में ब्लॉक करने पर काम कर सकती है। यानी व्यू वन्स फीचर से भेजी गई फोटो या वीडियो को स्क्रीन से छोटा नहीं रखा जा सकता है।

यह भविष्य जनता के उपयोग के लिए कब उपलब्ध कराया जाएगा, यह अभी तय नहीं है। Wabetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी फिलहाल डेस्कटॉप पर व्यू वन्स फीचर को बंद करने पर काम कर रही है। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता दृश्य एक बार डेस्कटॉप पर फोटो या वीडियो की अनुमति नहीं दे सकता है।

Related News