क्या आपकी शादी आने वाले कुछ ही दिनों में होने वाली हैं और आप अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए जगह तलाश कर रहे हैं, तो गोवा से अच्छी जगह आपके लिए नही हो सकती हैं, अपने प्राचीन तटों और रोमांटिक माहौल के लिए मशहूर गोवा बीच वेडिंग और हनीमून दोनों के लिए एक बेमिसाल जगह है। गोवा भारतीयों के बीच शादी और हनीमून दोनों के लिए सबसे पसंदीदा जगह है, जो इसे एक आदर्श दोहरे उद्देश्य वाली जगह बनाता है।

Google

अपने सपनों की बीच वेडिंग के लिए, गोवा के बीच खूबसूरती और सुविधा का बेहतरीन मिश्रण प्रदान करते हैं। ऐसे रिसॉर्ट खोजें जो खूबसूरत वेडिंग वेन्यू बनाने में माहिर हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर विवरण को परफेक्शन के साथ तैयार किया गया है।

Google

गोवा के बेहतरीन वेडिंग बीच में से एक प्राचीन रेत के टीलों और शांत प्रिंसेस नदी के पास एक रत्न है। इस शांतिपूर्ण जगह पर आसानी से पहुंचा जा सकता है, जो हवाई अड्डे से सिर्फ़ 36.9 किमी दूर स्थित है।

एक और खास बात है प्रसिद्ध 'समुद्र तटों की रानी', जो अपनी चमकती सुनहरी रेत और अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों के बीच लोकप्रियता के लिए जानी जाती है। हवाई अड्डे से सिर्फ़ 37.9 किमी दूर, यह समुद्र तट बेहतरीन रिसॉर्ट और एक आकर्षक वातावरण प्रदान करता है जो किसी भी शादी के अनुभव को बढ़ाता है।

Google

वैगेटर बीच

अपनी आकर्षक लाल चट्टानों और हरी-भरी हरियाली के लिए प्रसिद्ध है। हरे-भरे पेड़ों से घिरा यह शांत वातावरण प्रदान करता है, जो इसे वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश करने वाले जोड़ों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है।

Related News