उमंग और उल्लास के त्योहार का नाम है लोहड़ी, ये मकर संक्रांति से एक दिन पहले मनाया जाता है। उत्तर भारत के राज्य पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। बस कुछ ही दिन में लोहड़ी का फेस्टिवल आने वाला है , अगर आप अगर आप वाकई इस मौके पर स्पेशल दिखना चाहती हैं तो ये फैशन टिप्स आपके लिए बहुत मददगार साबित होंगे।

कुर्ते संग पैंट या शरारा पहनें आजकल कुर्ते को सलवार या चूड़ीदार के अलावा लड़कियां पैंट, शरारा या प्लाजो के साथ भी टीमअप कर पहन रही हैं और यह लुक डिफरेंट होने के साथ-साथ ट्रेंड में भी है।

अगर आप लोहड़ी पर कुछ आकर्षक और ट्रडिशनल पहनना चाहती हैं, तो कुर्ता संग लहंगा स्टाइल एक अच्छा विकल्प रहेगा, और आप यकीं मानिये इस मौके पर आप सबसे अलग दिखोगे।

अगर आप प्लेन पटियाला सूट पहन रही हैं तो उसके साथ हेवी फुलकारी दुपट्टा कैरी करें। ये आपके लुक में इंस्टेंट ग्लो ले आएगा।

अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से आप कुर्ता, सूट, मोजरी, कुर्ते के साथ मैचिंग पलाजो पहन सकती हैं। पलाजो के साथ अगर आप गोटा पट्टी वर्क कुर्ता पहनेंगी तो यह आप पर काफी अच्छा लगेगा।

आप चाहे तो इस लोहड़ी शरारा स्टाइल लहंगा पहनकर पार्टी में सबसे अलग और स्टाइलिश दिख सकती हैं।

लोहड़ी फंक्शन के लिए सारा की यह ड्रेस परफेक्ट ऑप्शन में से एक है। अपने लुक को पूरा करने के लिए आप मैचिंग चूडियां और पैरों में जूती पहन सकती हैं।

लोहड़ी के लिए हेयरस्टाइल भी परफेक्ट होना चाहिए। लंबी चोटी के साथ परांदा, आपके लुक को उभार देगा। घुंघरू और कशीदे वाली जूतियां चुन सकती हैं। ये आपको परफेक्ट लुक देने में खूब काम आएंगी।

लोहड़ी के अवसर पर अगर आप पीले अथवा नारंगी रंग के पारंपरिक परिधान पहनेंगे तो यह आप पर काफी खिलेंगे, और आप बाकि सभी से डिफरेंट दिखेंगे।

Related News