जरा सोचिए कि कोई आपसे कहे कि आपको अपना पसंदीदा खाना खाने के लिए पैसे भी मिलेंगे। तो आप तो ख़ुशी से नाचने लगेंगे। हम आपको एक ऐसे ही मौके के बारे में बताने जा रहे हैं। आपके पास स्वादिष्ट स्ट्रीट फ़ूड का स्वाद लेते हुए कुछ जल्दी पैसे कमाने का मौका है। दिल्ली में ईटिंग जॉइंट में 10 किलो काठी रोल को 20 मिनट के भीतर खाने वाले को 20,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा।

पटना रोल सेंटर नाम से ईटिंग जॉइंट उत्तरी दिल्ली के मॉडल टाउन में स्थित है। रोल सेंटर का ये फूड चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। एक फूड ब्लॉगर ने इस विशालकाय काठी रोल को बनाने का वीडियो शेयर किया।

द फ़ूड कल्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दुकानदार 30 अंडों का इस्तेमाल कर के रोल बना रहा है। रोल भरने में मसालेदार सॉस, नूडल्स, कबाब और सोया चाप शामिल हैं। हालाँकि, रोल सस्ता नहीं आता है। इसकी फिलिंग के आधार पर रोल की कीमत 3,000 रुपये से 4,000 रुपये के बीच है।

फूड ब्लॉगर ने वीडियो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, "दुनिया का सबसे बड़ा काठी रोल।" यह वीडियो अब वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं और कुछ तो यह भी सोच रहे हैं कि वे इतने बड़े रोल को कभी खत्म नहीं कर सकते, यहां तक ​​कि इसे 'बाहुबली रोल' भी कह रहे हैं।

Related News