अमृतसर वायरल वीडियो: वीडियो में एक युवती को नशे की हालत में अपने पैरों पर खड़े होने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है। इलाके के एक निवासी ने वीडियो में आरोप लगाया कि महिला ने खुद को ड्रग्स का इंजेक्शन लगाया था।

अमृतसर ड्रग्स वायरल वीडियो: पंजाब में नशीली दवाओं का दुरुपयोग जारी है। इसका जीता-जागता उदाहरण आप इस वीडियो में देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक युवती नशे की हालत में नजर आ रही है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि लड़की कथित तौर पर अवैध ड्रग्स के नशे में है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की जमकर आलोचना हो रही है. खबरों के मुताबिक यह वीडियो अमृतसर के मकबूलपुरा इलाके का है. मकबूलपुरा क्षेत्र बड़ी संख्या में नशा करने वालों के लिए कुख्यात है।

पुराना वीडियो
वीडियो में युवती को नशे की हालत में अपने पैरों पर खड़े होने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है। इलाके के एक निवासी ने वीडियो में आरोप लगाया कि महिला ने खुद को ड्रग्स का इंजेक्शन लगाया था। द ट्रिब्यून ने डीसीपी (जांच) मुखविंदर सिंह भुल्लर के हवाले से कहा कि हमने वीडियो की जांच शुरू कर दी है, जो जाहिर तौर पर पुराना है। हम वीडियो बनाने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।


आप पर बीजेपी का हमला
वायरल वीडियो पर बीजेपी के शहजाद पूनावाला ने आप पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने 1 हफ्ते में पंजाब को नशा मुक्त बनाने का वादा किया था. ड्रग ओवरडोज के चलते पंजाब के मकबूलपुरा में यह बच्ची अपने पैरों पर ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही है, केजरीवाल और आप ने दिल्ली से लेकर पंजाब तक ड्रग और शराब को पनपने दिया.

माफिया के लिए खोली शराब?
उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस कट्टरपंथी तत्वों और ड्रग माफिया पर नकेल कसने की बजाय केजरीवाल की ओर से व्यक्तिगत हिसाब-किताब करने में लगी है। आप विधायक ड्रग माफिया पर कार्रवाई में बाधा डालते रहे हैं। सार्वजनिक डोमेन में उदाहरण सामने आए हैं। दिल्ली में आप ने शराब माफिया को खुली छूट दे दी.

Related News