छोटे बच्चों का दिमाग और दिल दोनों साफ होता है और कभी-कभी वे ऐसी बातें कह देते हैं जो सभी को हंसाती हैं। इस समय इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हंसा रहा है. दरअसल, कुछ बच्चे अपने शिक्षकों के काफी करीब होते हैं और शिक्षक भी अपने बच्चों की तरह ही बच्चों की देखभाल करते हैं। कई बार शिक्षक बच्चों के वीडियो भी बनाकर वायरल कर देते हैं। अब इस समय भी एक लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर एक लड़की से पूछती है कि मां क्या करती है? वहीं टीचर की बात सुनकर लड़की की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह कहती है कि 'धड़कन' टीचर आगे पूछती है, 'किसका'? इस पर बच्चा जवाब देता है, "मैं।" शिक्षक आगे पूछता है, 'वह कैसे पीटती है?' इस पर रोती हुई लड़की क्या कहती है आप वीडियो में देख सकते हैं।वीडियो को रायपुर बॉयज एंड गर्ल्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और फिलहाल सभी को पसंद आ रहा है।

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे यह लड़की वाकई बड़ी लगती है और इतनी मासूमियत से टीचर को सब सच सच बता दिया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चे की क्यूटनेस ने मेरा दिल जीत लिया है. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बचपन में अगर हम किसी को इतना कहते थे तो मां ज्यादा मारती थी.' इसके साथ ही कई यूजर्स ने इस वीडियो को अलग-अलग तरह से एन्जॉय किया है.

Related News