आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो मौजूद हैं। इन्हीं में से एक वीडियो इस समय सोशल साइट्स पर है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. दरअसल, इस वीडियो में एक महिला महिला बस ड्राइवर के साथ मारपीट करती नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को एक स्थानीय पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था. इस वीडियो में एक महिला गुस्से में बस की ड्राइवर सीट पर बैठे पुरुष को पीट रही है. आप सभी देख सकते हैं कि इस मुद्दे पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (दीपांशु काबरा, आईपीएस) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. ' मामला आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का बताया जा रहा है।

यहां एक महिला रिंगसाइड जा रही थी तभी सरकारी बस ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। उसके बाद महिला बस चालक की पिटाई करती नजर आ रही है। वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह ड्राइवर का कॉलर पकड़कर उस पर धमकी भरे अंदाज में चिल्लाती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में महिला ड्राइवर को घसीटकर बाहर निकालना चाहती थी, लेकिन ड्राइवर अपना बचाव करता नजर आ रहा है. वहीं इस सब के बीच महिला ने बस में ही ड्राइवर की पिटाई कर दी.

आप देख सकते हैं इस वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, '''महिला द्वारा ड्राइवर को पीटना बिल्कुल गलत है, यह निंदनीय है. किसी को भी कानून लेने का अधिकार नहीं है.'' वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आजकल महिलाएं औरत होने का फायदा उठा रही हैं और लड़की की तरह लड़की। लखनऊ से, बैंगलोर की लड़की अब... पुरुष हर जगह गलत नहीं हैं।'

Related News