सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती सड़क पर इसलिए रो पड़ी, क्योंकि अच्छा गाने के बाद भी उसे गायन प्रतियोगिता के लिए नहीं चुना गया था। रक्षाबंधन के दिन इस वीडियो को देखने वाले जरूर कहेंगे कि काश ये मेरी बहन होती।

कई लोगों में अच्छे गाने गाने की काबिलियत होती है और एक ऐसा वीडियो है जिसमें एक युवती बॉलीवुड का हिट सॉन्ग गा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में एक युवती लता मंगेशकर का 'पिया तोसे नैना लागे रे' गाती नजर आ रही है। लोगों में इस बात को लेकर काफी गुस्सा है कि कैसे एक आकर्षक आवाज वाली युवती को गायन प्रतियोगिता के ऑडिशन में आउट किया जा सकता है। जहां कई लोगों ने लड़की की सराहना की, वहीं सैकड़ों लोगों ने उनके उत्साहवर्धक शब्दों से उनका उत्साहवर्धन किया।


फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'यह छोटी बच्ची रो रही है, लेकिन आवाज में बहुत ताकत है।' वायरल वीडियो में युवती फिल्म गाइड से लता मंगेशकर की 'पिया तोसे नैना लागे रे' गाती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर को बाइट देते हुए लड़की फूट-फूट कर रोने लगती है। वह तब साझा करती है कि उसे एक गायन प्रतियोगिता के लिए एक ऑडिशन में अस्वीकार कर दिया गया था और वह अपनी सुरीली आवाज में गाती रहती है। लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Related News