टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले अपना 41वां जन्मदिन मनाया। हालांकि उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई टीवी शो और कई फिल्में भी की हैं जो आपने देखी ही होंगी. एक्ट्रेस प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक चर्चाओं का हिस्सा रही हैं। कुल दो शादियों के बाद श्वेता के दो बच्चे हैं और दोनों उनके साथ रहते हैं।

श्वेता दोनों को बहुत प्यार करती हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी पलक तिवारी 21 साल की हैं, हालांकि यह दूसरी बात है कि श्वेता को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी एक 21 साल की बेटी है। सोशल मीडिया पर पलक और श्वेता को बहनें कहा जाता है। अब हाल ही में दोनों ने अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल 4 अक्टूबर को श्वेता तिवारी का जन्मदिन था और उसके ठीक चार दिन बाद 8 अक्टूबर को उनकी बेटी पलक तिवारी का जन्मदिन है. दोनों गोवा पहुंच चुके हैं जहां उन्होंने खूब मस्ती की और यहीं से उनका वीडियो सामने आया है जो आप यहां देख सकते हैं.

इस वायरल हो रहे वीडियो में श्वेता ने ग्रीन टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना है और उनकी बेटी ने कलरफुल हॉल्टर नेक मैक्सी ड्रेस कैरी की है. दोनों काफी मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप कई सेलेब्स को रिएक्ट करते हुए देख सकते हैं. इस लिस्ट में संगीता बिजलानी से लेकर सृष्टि रोडे तक शामिल हैं।

Related News