सोनी टीवी के शो 'विघ्नहर्ता गणेश' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन अब शो के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. जी हाँ, दरअसल यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. इस बात की पुष्टि टीवी अभिनेत्री रिनी आर्य ने की है जो वर्तमान में पौराणिक शो विघ्नहर्ता गणेश में देवी लक्ष्मी की भूमिका निभा रही हैं। एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए रिनी ने कहा कि मशहूर शो जल्द ही बंद होने वाला है। उन्होंने कहा कि शो का सफर अगले महीने तक खत्म हो जाएगा।

हाल ही में रिनी ने कहा, 'हां, शो जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है। हालांकि, हमें अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि यह किस तारीख को ऑफ एयर होगा या आखिरी शूट कब होगा। फिर भी मुझे लगता है कि यह नवंबर के पहले सप्ताह तक ऑफ एयर हो सकता है और हम तब तक शूटिंग जारी रखेंगे। वहीं रिनी ने यह भी कहा कि उन्हें बहुत दुख है कि उनका शो जल्द खत्म हो रहा है. मिली जानकारी के तहत कुछ समय पहले विघ्नहर्ता गणेश के टाइम स्लॉट में बदलाव किया गया था.'



टाइम स्लॉट बदलने से टीआरपी चार्ट पर इसका प्रदर्शन खराब हो गया। हालांकि शो पहले टीआरपी चार्ट पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए शो का समय बदल दिया गया था। शो की टाइमिंग बदलने के बाद से ही शो की रेटिंग में भी गिरावट आई है. कुछ सूत्रों के मुताबिक, इन सब को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने शो को ऑफ एयर करने का फैसला किया है। विघ्नहर्ता गणेश शो की बात करें तो इसे साल 2017 में लॉन्च किया गया था। 4 साल से भी ज्यादा समय तक चला यह पौराणिक शो अब बंद किया जा रहा है।

Related News