वास्तु शास्त्र में आज इंदु प्रकाश से जानिए लाफिंग बुद्धा के बारे में। कहते हैं मानों तो भगवान और न मानों तो पत्थर। ऐसे ही यदि आप वास्तु शास्त्र में यकिन रखते हैं तो आपको ये पता होना बेहद जरूरी है कि आपको अपने घर में कौन-सी आकृति वाले लाफिंग बुद्धा रखने चाहिए। आपने हमेशा अपने बड़ों से सुना होगा कि हर चीज़ का एक महत्व होता है। ऐसे ही लाफिंग बुद्धा को क्यों और कहां रखना होता है इसके पीछे भी बड़ा महत्व होता है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है की की किस आकृति का लाफिंग बुद्धा आपके बिजनेस और इनकम में ग्रोथ होगी?

लाफिंग बुद्धा की मूर्ति मुख्य द्वार के पास इस तरह रखें कि आते-जाते लोगों की नजर इस पर पड़े। वहीं अगर आप नौकरी करते हैं तो अपने ऑफिस की वर्किंग टेबल पर नाव पर बैठे हुए लाफिंग बुद्धा रखने चाहिए। इससे तरक्की के रास्ते अपने आप खुलते नजर आयेंगे।

अगर आपकी पूरी कोशिशों के बाद भी आपके बिजनेस की ग्रोथ नहीं हो पा रही है, आपके बिजनेस के इनकम में बढ़ोतरी नहीं हो रही है या फिर नौकरी करते हैं तो काफी समय से आपकी सैलरी नहीं बढ़ रही है तो क्या करें? तो बिजनेस में तरक्की के लिए लाफिंग बुद्धा की हाथ में थैली लिए हुए मूर्ति घर में रखनी चाहिए। ध्यान रहे कि लाफिंग बुद्धा की थैली खाली नहीं होनी चाहिए, उसमें से सामान बाहर की ओर गिरता हुआ नजर आना चाहिए।

Related News