बंद घड़ी घर में लगाना बेहद नुकसानदायक होता है यह बात आपने कई बार सुनी होगी लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि अगर आप अपने बेडरूम में बंद घड़ी को छोड़ देते हैं तो यह आपके लिए कितना बड़ा नुकसान दायक होता है। आपको बता दें कि हर घर में दीवार खड़ी होती ही है ऐसे में कहीं बाहर के लोगों को कहते हुए सुना गया है कि बंद घड़ियों को घर में नहीं रखना चाहिए।

आज हम आपको बताएंगे कि आखिर इसके पीछे क्या कारण है और किन कारणों के चलते और इसका क्या प्रभाव आपके जीवन पर पड़ सकता है। आपको बता दें कि समय देखने के लिए घड़ी का इस्तेमाल होता है लेकिन वास्तु मान्यताओं के अनुसार कभी भी बंद घड़ी को बेडरूम में नहीं रखना चाहिए।

बताया जाता है कि बड़ी को रखने से आपके ऊपर कई प्रकार की समस्याओं का सामना पड़ सकता है और इसके लिए वास्तु शास्त्र की कुछ टिप्स बताई गई है। बताया जाता है कि अगर आप अपने बेडरूम में बंद घड़ी को लगाते हैं आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।

बताया जाता है कि आंखों के सामने क्यों को देखना पड़ सकता है और आपकी आर्थिक तंगी आ सकती है पुलिस के जीवन में कई प्रकार की समस्या आ सकती है इसके अलावा कुछ वास्तु शास्त्र का यह भी मानना है कि अगर आपके घर में लगी हुई है तो आपके स्वास्थ्य पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ सकते हैं।

Related News