आज के समय में धन कमाना बेहद ही गंभीर समस्‍या हो गई है। हर कोई अपने और अपने परिवार के लिए पर्याप्‍त धन कमाना चाहता है ताकि वो सभी को खुशी दे सके। कई बार मेहनत करने के बावूजद व्‍यक्ति पैसे नहीं कमा पाता या फिर कमा भी लेता है तो उसके पास पैसे टिक नहीं पाते हैं। जिसकी वजह से वो सदैव धन की कमी से जूझते रहता है। ये समस्याएं कई बार कई वास्तु दोष के कारण भी हो सकती है।

आपके घर के बाथरूम में ही आपकी पैसों से संबंधित समस्‍या का समाधान है। इसके लिए बस आपको बाथरूम में जाकर एक काम करना होगा तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन से हैं वो काम।

कभी भी बाथरुम के सामने बिल्कुल आईना नहीं रखना चाहिए क्‍योंकि ऐसा करने से घर की नेगेटिव एनर्जी शीशे से टकराकर घर में वापिस आ जाती हैं।

जब भी बाथरुम में आईना लगाते हैं, तो कभी भी गलती से बाथरूम के बिल्कुल सामने आईना ना लगाएं क्योंकि इस तरह से आईना लगाना बेहद ही अशुभ माना जाता है। दरवाजे के सामने कांच लगा होने से नेगेटिव एनर्जी प्रवेश करती है।

कई बार बाथरूम के नल से पानी टपकता रहता है। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो उसे तुरंत ठीक कराएं क्‍योंकि ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार कहा जाता है बाथरुम के नल में पानी निकलने से घर में धन की कमी होने लगती है। इसके अलावा ध्यान रखे कभी भी अपने बाथरुम का दरवाजा खुला ना रखे। बाथरुम का दरवाजा खुलने से बीमारियां घर में प्रवेश करती हैं।


Related News