लखनऊ: शिक्षक दिवस के मौके पर सोमवार (5 सितंबर) को सीएम योगी आदित्यनाथ के शिक्षा मॉडल का ट्विटर पर दिन भर चक्कर चलता रहा. सोमवार सुबह ट्विटर पर #UpYogiShikshaModel ट्रेंड करने लगा। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का शिक्षा मॉडल दिन भर टॉप ट्रेंड में रहा। सोशल मीडिया यूजर्स ने यूपी में कॉन्वेंट स्कूलों की तर्ज पर विकसित किए जा रहे सरकारी मॉडल की खूबियों की तारीफ की।


ट्विटर पर #UpYogiShikshaModel को करीब 20,000 लोगों ने रीट्वीट किया, जबकि 30 मिलियन लोगों ने इसे देखा। वहीं, ट्रेंड 55 मिलियन तक पहुंच गया। आपको बता दें कि सीएम योगी की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है, लोग उन्हें बुलडोजर बाबा के नाम से भी जानते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और समय-समय पर उनके काम की तारीफ भी करते हैं। शिक्षक दिवस के मौके पर ट्विटर पर सीएम योगी के शिक्षा मॉडल की तारीफ होने लगी. इसे देखते ही ट्विटर पर #UpYogiShikshaModel ट्रेंड करने लगा।


सीएम योगी के एक ट्विटर फॉलोअर ने महाराजगंज के एक सरकारी स्कूल की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि महाराज जी का शासन सबसे अच्छा है. तस्वीर में स्कूल में बच्चों को मिड-डे मील बांटा जा रहा है. अलीगढ़ के ग्राम रोहिना सिंहपुर प्रखंड धनीपुर के सरकारी प्राथमिक विद्यालय के एक तरफ एक अनुयायी ने वर्ष 2017 की तस्वीर साझा की, जो दुख की कहानी बयां कर रही थी. वहीं अनुयायी ने उसी सरकारी स्कूल की एक मौजूदा फोटो शेयर की, जो काफी खूबसूरत लग रही थी. फर्नीचर, चारदीवारी और दीवार पेंटिंग के कारण स्कूल बहुत खूबसूरत लग रहा था।

Related News