यदि आप इंडेन एलपीजी के ग्राहक हैं, तो कंपनी ने बुकिंग और डिलीवरी के मुद्दे को लेकर एक अपडेट जारी किया है। बता दे की, गैस सिलेंडर बुकिंग और डिलीवरी सिस्टम को ठीक करने का काम किया जा रहा है। यह फीचर जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आईबीएम इंडिया द्वारा संचालित इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की एलपीजी बुकिंग और वितरण प्रणाली पिछले दो दिनों से बाधित है और वर्तमान में ठीक हो रही है। "इंडियन ऑयल आईबीएम और ओरेकल के साथ काम कर रहा है ताकि सिस्टम को जल्द से जल्द बहाल किया जा सके।"

ग्राहक एसएमएस या आईवीआरएस नंबर 77189 55555 के जरिए बुकिंग जारी रख सकते हैं या वे 84549 55555 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। जिसके अलावा ग्राहक व्हाट्सएप नंबर 75888 88824 के जरिए मैसेज के जरिए भी बुकिंग कर सकते हैं। ग्राहक सीधे अपने वितरकों के माध्यम से या शोरूम फोन लाइनों के माध्यम से गैस वितरण और बुकिंग प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

बता दे की, इंडेन गैस भारत में सबसे बड़े एलपीजी प्रदाताओं में से एक है, जो 160 मिलियन से अधिक घरों में गैस सिलेंडर वितरित करता है, चार अलग-अलग प्रकार के सिलेंडर 5 लीटर, 14.2 लीटर, 19 लीटर और 47.5 लीटर की पेशकश करता है।

Related News