यूक्रेन से बिजनेस वीजा पर भारत आई युवती 12वीं मंजिल से गिर गई और बुधवार को उसकी मौत हो गई। एन। नगर क्षेत्र में हुआ। लड़की का नाम अहसान दुबेना है और यह एक दुर्घटना, आत्महत्या या कुछ और है। एन। नगर पुलिस जांच कर रही है।

अहसान दो दिन पहले उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिलने मुंबई पहुंचे थे। वह अंधेरी में मिलियनेयर हेरिटेज सोसाइटी में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थी। वह मंगलवार देर रात बारहवीं मंजिल पर दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी। पार्टी में मौजूद सभी लोग नशे में थे। उसके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी कि अहसान सुबह बारहवीं मंजिल से गिर गया। डी। एन। नगर पुलिस मौके पर पहुंची। अहसन को कूपर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डी। एन। शहर की पुलिस ने मौत की सूचना दी और यूक्रेनी दूतावास को सूचित किया। क्या हुआ था इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

उम्मीद करते हैं आपको हमारे इस प्लेटफार्म पर हर प्रकार की न्यूज़ पढ़ कर जरूर अच्छा लगता होगा क्योंकि इस प्लेटफार्म पर बॉलीवुड न्यूज़, हॉलीवुड न्यूज़, टेक्नोलॉजी तथा अन्य सभी प्रकार की न्यूज़ प्रस्तुत की जाती है जिनको आप एक ही प्लेटफार्म पर पढ़कर अपना मनोरंजन कर सकते हैं| साथ ही अपने दोस्तों के साथ भी इस प्लेटफार्म को साझा कर सकते हैं | ताकि वह लोग भी एक ही प्लेटफार्म पर सभी प्रकार के आर्टिकल पढ़ सके और बेहतर तरीके से अपना मनोरंजन कर सकें|

Related News