इंटरनेट डेस्क। टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को काैन नहीं जानता। अाजकल वह टीवी के लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रही है। इस सीरियल में उनकी साड़ी के साथ-साथ ब्लाउज भी काफी यूनिक हाेते हैं।

ऑफिस रूटीन हो या कोई वैडिंग फंक्शन, साड़ी हर फंक्शन में वियर की हुई अच्छी लगती हैं। शायद यहीं वजह है कि भारतीय महिलाए साड़ी के साथ ही अपने ट्रैडीशनल को कंप्लीट करना बेहतर समझती हैं।

साड़ी का ट्रैंड हमेशा फैशन में रहता है। बस इसके साथ ब्लाउज पहनने के तरीके बदलते रहते हैं। सिंपल साड़ी भी तभी खूबसूरत लगती है जब उसका ब्लाउज खास हो। अगर आप भी किसी पार्टी में साड़ी पहनने वाली हैं तो अपने ब्लाउज को ट्रैंडी लुक देना न भूले।

इन दिनों साड़ी के साथ अलग-अलग डिजाइन्स के ब्लाउज के आइडियाज लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रैस से रही हैं लेकिन टीवी इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रैस है जिनका न केवल ब्लाउज कलैक्शन बल्कि साड़ी की खूबसूरत कलैक्शन भी खूब चर्चा में है। अगर आप भी साड़ी के साथ ट्रैंडी ब्लाउज सिलवाना चाहती है तो अनीता हसनंदानी के लेटेस्ट ब्लाउज से आइडिया ले सकती है और अपने साड़ी लुक को सेक्सी दिखाने की कोशिश कर सकती हैं।

Related News