Third party image reference

भारत के पारंपरिक पहनावे का हिस्‍सा है साड़ी जिसे हर लड़की और महिला बहुत पसंद करती है. साड़ी एक ऐसा परिधान है जो हर महिला पर खूब जंचता है. घर में कोई पूजा हो या फिर शादी-ब्‍याह हो साड़ी पहनने का इससे अच्‍छा मौका और कोई हो ही नहीं सकता। लेकिन आज हम टीचर्स डे में साड़ी लुक की बात करेंगे कि आप इस दिन किस तरह के साड़ी पहनेंगे। लेकिन कई लोगों को साड़ी अच्‍छी तरह पहननी नहीं आती तो कुछ को साड़ी को तरह-तरह से पहनना अच्‍छा लगता है।

Third party image reference

धोती पैंट्स के बाद अब यह पैटर्न साड़ी डिजाइन में भी देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड अदाकाराओं के बीच इस ट्रेंड ने हिट एंट्री मारी है. बॉलीवुड हीरोइन इस लुक को आजमा चुकी हैं. अगर आप भी अपनी फ्रेंड की शादी में कुछ ट्रेंडी पहनना चाह रही हैं तो इस डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं।

Third party image reference

साड़ी के लुक को निखारने के लिए इसके ब्‍लाउज के डिजाइन में अक्‍सर ही एक्‍सपेरिमेंट किए जाते रहे हैं और इसी का एक ट्रेंडी स्‍टाइल है जैकेट ब्लाउज। अभी हाल ही में करीना कपूर खान एक इवेंट के दौरान इस लुक में नजर आईं थी।

Third party image reference

अभी हाल ही में सोनम कपूर को इस तरह की डबल पल्लू साड़ी पहने देखा गया था और इसके बाद से ही यह डिजाइन साड़ी फैशन का ट्रेंड बन चुका है। डबल पल्लू साड़ी पहनने के लिए साड़ी और साड़ी से ही मिलता जुलता एक दुपट्टा स्‍टाइलिश तरीके से कैरी करना होता है।

Related News