फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल से जुड़ी हर छोटो बड़ी खबरों को जानने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

आज आखिरी नवरात्रा है और ऐसे में हर कोई माता की भक्ति में रंगने वाला है। अगर आप भी नवरात्रा में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की तरह यूनिक दिखना चाहते है तो इन एक्ट्रेस के दुग्गपूजा लुक से ले बेस्ट नवरात्री टिप्स। हालहि में सुष्मिता सेन दुर्गाअष्टमी पर माता के पांडाल में अपनी दोनों बेटियों के साथ जोरदार डांस करते हुए दिखाई दी। सुष्मिता इस दौरान ट्रैडिशनल आउटफिट साड़ी को खूबसूरत सलीकें से कैरी करते हुए दिखी। सुष्मिता ने क्रीम कलर की साड़ी को पहना हुआ था उनका साड़ी वाला अवतार बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

रानी मुखर्जी की माता मे असीम श्रध्दा है रानी मुखर्जी हर दुर्गा पूजा को बहुत अच्छे से सेलेब्रेट करती है दुर्गा पूजा के दौरान साडी में बेहद खूबसूरत दिखी जिसमें उनका साड़ी वाला अवतार बेहद गॉर्जियस लग रहा था।

काजोल भी हर साल माता की पूजा में शामिल होती है। दुर्गा पिजा के दौरान येलो साड़ी में दिखी काजोल अपनी मूवी हेलाकॉप्टर ईला की सेक्सेस के लिए माता के दर पहुंची।

विद्या बालन भी मां की अराधना हर साल करती है विद्या बालन की भी माँ दुर्गा में असीम भक्ति है विद्या हर साल मां की पूजा के लिए दुर्गा पांडाल जाती है क्रीम साड़ी मेे विद्या बेहद खूबसूरत लग रही है।

Related News