आज कल हम आपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए कई तरिके अपनाते है। है। बात ऑफिस में किसी पार्टी की हो या फिर फैमली फंक्शन की हो अपने पुरे लुक को न्यू और स्टाइलिश बनाने के लिए हम कई तरह की अनाब - शनाब शॉपिंग कर लेते है। हम अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए ड्रेस - फुटवियर तो सलेक्ट कर लेते है लेकिन हम अपने इयररिंग की तरफ कम ध्यान देते है। आपको बता दे कि अपने लुक को बेस्ट बनाने के लिए ड्रेस के साथ इयररिंग भी जरुरी होते है। आज - कल के फैशन के हिसाब से आज हम आपको अपने लुक को बेस्ट बनाने के लिए यहां ट्रेंडिंग इयरिंग की जानकारी दे रहें है। जो आपके लुक को बेहद स्टाइलिश और शानदार बना देंगे।

ट्रेडिशनल हेयर चेन विथ पर्ल झुमकी इयररिंग्स -
अगर आप किसी शादी के फंक्शन में साड़ी या हैवी ड्रेस पहन रहें है तो आप आज -कल सबसे ट्रेंडिंग ये ट्रेडिशनल हेयर चेन विथ पर्ल झुमकी है। ये आपके लुक को बेस्ट और स्टाइलिश बनाएगी।

सिल्वर चंदबली इयररिंग्स -
ऑफिस और कैज़ुअल लुक को थोड़ा डिफरेंट बनाने आप सिल्वर चंदबली बाली का चुनाव कर सकती है। इसे आप नॉर्मल सूट और कुर्ती के साथ तो वियर कर ही सकती है साथ ही इसे आप जींस और नॉर्मल टॉप के साथ भी पहन सकती है। ये सिल्वर

चंदबली इयररिंग्स आपके ड्रेस के साथ शानदार लगेंगे।
इन सिल्वर चंदबली इयररिंग्स को हर तरह के कैज़ुअल आउटफिट के साथ पहना जा सकता है।

फैब्रिक आर्ट एथनिक मैनुअल इयररिंग्स -
अपने कैज़ुअल लुक साथ आप इस रंग - बिरंगे इयररिंग को चुन सकती है। ये नॉर्मल एथनिक लुक के लिए बनाये जाते है। लेकिन इसे आप ऑफिस के लिए डेली रूटीन में वियर कर सकती है।

थ्रेड टैसेल इयररिंग्स -
इनका चलन अभी काफी फैशन में चल रहा है। इसे धागे से बनाया जाता है। अगर आप डेली वियर में कॉलेज के लिए इयररिंग का चुनाव कर रही है तो आप इस तरह के थ्रेड टैसेल इयररिंग्स को चुन सकती है। ये आपके लुक को खास बना देगा।

मिनिमिस्ट इयररिंग्स -
ये चमकदार तार से बनी मिनिमिस्ट इयररिंग्स का फैशन हमेशा चलता रहता है। इयररिंग्स में ये फैशन कभी आउट नहीं होता है। इसकी खास बात यह है कि इसे सिंगल तो कान के निचे की ओर तो वहीं ऊपर की तरफ इसके साथ दूसरे इसी से मैच होते हुए आते है। इसे ऑफिस या नार्मल डे पार्टी पर आप पहन सकती है। ये आपके लुक को बेहद स्टाइलिश बना देगा।

Related News