सभी लोग अपने अपने अनुसार समय निकालकर घूमने जाने का प्लान करते हैं लेकिन आपने देखा होगा कि घूमने जाते समय सभी महिलाएं अपने फैशन स्टाइल का काफी ध्यान रखती है लेकिन पुरुष अक्सर ट्रेवल स्टाइल को नजरअंदाज कर देते हैं अगर आप भी ट्रिप के दौरान कंफर्टेबल आउटफिट्स करना चाहते हैं तो आप इस लेख को जरूर पढ़ें क्योंकि इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे पुरुषों के लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स जो ट्रैवलिंग के दौरान आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ कंफर्टेबल महसूस होंगे। आई जानते है विस्तार से -


* टी-शर्ट :

पुरुषों को ट्रिप का प्लान करते समय अपने आउटफिट्स की पैकिंग करते समय उसमें टी-शर्ट जरूर शामिल करनी चाहिए आप अपने लिए विवेक और पोलो कॉलर की टी-शर्ट क्यों सकते हैं। इसके अलावा आप अपने लिए ग्राफिक टी शर्ट कैरी कर सकते है। इस तरह की टीशर्ट ट्रैवलिंग के दौरान आपको फंकी लुक देगी।


* स्टेटमेंट जॉगर्स :

आप ट्रैवलिंग के दौरान स्टेटमेंट जॉर्ग्स पहन सकते हैं। वेकेशन के दौरान ट्रैवलिंग के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प माना जाता है इससे आपको अपने ट्रेवल के वार्डरोब में जरूर शामिल करना चाहिए क्योंकि इसे पहनने के बाद आप काफी रिलैक्स महसूस करेंगे।


* शर्ट :

बिना शर्ट के आपका ट्रैवल बैग अधूरा माना जाता है आप ट्रैवलिंग के लिए अपने बैग में पहनने के लिए ट्रॉपिकल प्रिंटेड शर्ट और पेस्टल सेट रख सकते हैं यह दोनों ही शायद आपको बहुत ही कुल और क्लासी लुक देगी। आप ट्रैवलिंग के दौरान स्लीवलैस टी शर्ट के साथ आप सिग्नेचर शर्ट को भी कैरी कर सकते हैं।


* शॉर्ट्स :

यदि आप भी बीच ट्रिप की प्लान कर रहे हैं तो अपने लिए अपने साथ ट्रेवल बैग में शॉर्ट्स जरूर रखें ताकि आप इसे वहां कैरी कर सके आप अपने लिए डेनिम शॉर्ट्स भी चुन सकते हैं इस तरह के सोर्स को आप प्रिंटेड शर्ट या क्लासिक टीशर्ट के साथ आसानी से पेयर कर सकते हैं जो आपको एक स्टाइलिश लुक देने का काम करेगा।

Related News