pc: Aaj Tak

एक ओर जहां बाकि जगह बहुत गर्मी पड़ रही हैहैं, वहीं कुछ जगहें ऐसी भी हैं जहां जाने का विचार मात्र ही आनंद लाता है और बिना जैकेट के बाहर निकलना एक चुनौती बन जाता है। ऐसा ही एक स्वर्ग है लेह-लद्दाख। यदि आप लेह-लद्दाख की यात्रा पर विचार कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपको अपने "EXOTIC LADAKH" पैकेज के साथ एक अवसर प्रदान कर रहा है। तो आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं? आइए यात्रा और पैकेज से संबंधित महत्वपूर्ण डिटेल्स पर गौर करें।

पैकेज का नाम: EXOTIC LADAKH (WMA49)
कवर किए गए डेस्टिनेशंस: लेह, नुब्रा घाटी, पैंगोंग झील, शाम घाटी और तुर्तुकी
अवधि: 6 रातें और 7 दिन
प्रस्थान तिथि: 20 मई, 2024
यात्रा का तरीका: उड़ान

pc: India.Com

कितना आएगा खर्च:
आईआरसीटीसी का "EXOTIC LADAKH (WMA49) " पैकेज 20 मई से मुंबई से शुरू होगा। 7 दिन और 6 रात की इस यात्रा में लेह, नुब्रा घाटी, पैंगोंग झील, शाम घाटी और तुर्तुकी की यात्रा शामिल होगी। इस पैकेज में समूह में यात्रा करना फायदेमंद है। तीन लोगों के समूह के लिए, प्रति व्यक्ति लागत 58,900 रुपये है, और दो व्यक्तियों के लिए, यह 59,500 रुपये है। अगर आप अकेले जाने की योजना बना रहे हैं, तो पैकेज की कीमत 64,500 रुपये होगी।

pc: Navbharat Times

क्या- क्या मिलेगी सुविधा:
इस आईआरसीटीसी पैकेज को लेने से आरामदायक यात्रा सुनिश्चित होती है क्योंकि इसमें सभी आवश्यक सुविधाएं शामिल हैं जो यात्रा को सुखद बनाती हैं। पैकेज में यात्रा के दौरान नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना शामिल है। आईआरसीटीसी पूरी आवास व्यवस्था का ख्याल रखता है। पर्यटन यात्रा भी पैकेज का हिस्सा है। इसका मतलब है कि इस पैकेज को लेने के बाद, सफ़र करने और खाने-पीने की पूरी जिम्मेदारी IRCTC पर होगी। आपको बस अपना सामान पैक करना है और पूरी मस्ती के लिए तैयार होना है।

Related News